Breaking

सोमवार, 9 अक्तूबर 2017

जंतर मंतर पर हड़ताल पर बैठी इस महिला की मांग सुनकर जशोदा बेन को गुस्सा आ सकता है!

जंतर मंतर पर हड़ताल पर बैठी इस महिला की मांग सुनकर जशोदा बेन को गुस्सा आ सकता है!

देश की राजधानी दिल्ली में जंतर-मंतर पर कई आंदोलन चल रहे हैं। हाल ही में एनजीटी ने जंतर-मंतर के आस-पास सभी धरना प्रदर्शनों पर गुरुवार को पाबंदी लगाते हुए इस स्थल को रामलीला मैदान ले जाने का विकल्प सुझाया। लेकिन इसी बीच जंतर-मंतर पर धरना-प्रदर्शन कर रही एक महिला सामने आई है जिसकी मांग सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। 45 साल की ओम शांति शर्मा नाम की ये महिला एक महीने से जंतर-मंतर पर धरने पर बैठी है। ओम शांति शर्मा जयपुर की रहने वाली हैं। इसकी मांग है कि ये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शादी करना चाहती है।


PM नरेंद्र मोदी से शादी करने के लिए धरने पर बैठी महिला

 पति ने प्यार में दिया धोखा 
शांति शर्मा की 1989 में शादी हो चुकी है। शादी के एक साल बाद उनके पति ने उन्हें छो़ड़ दिया था। पति से धोखा खाई शांति शर्मा अब नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है। शांति शर्मा के पहले पति की एक 20 साल की बेटी भी है। शांति का कहना है कि उसे बेटी के भविष्य की चिंता नहीं है क्योंकि उसके पास उसे पालने के लिए बहुत पैसा और जमीन है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से करना चाहती हैं शादी 
सामने आई 45 साल की शांति पिछले एक महीने से धरने पर बैठी है। शांति का कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शादी करना चाहती हैं। शांति का कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पहले शादी करेंगी, क्योंकि सिर्फ मोदी जी ही उन्हें समझ सकते हैं।

PM नरेंद्र मोदी से शादी करने के लिए धरने पर बैठी महिला

जंतर-मंतर पर कर रही हैं भूख हडताल 
शांति का कहना है कि उनके पति ने 1989 में शादी के एक साल उसे छोड़ दिया था, तब से वो अकेली हैं। उनका कहना है कि कई लोगों ने उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया लेकिन उन्हें सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी में ही वो बात नजर आई। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उपहार में देंगी 2 करोड़ रुपए
शांति शर्मा के मुताबिक वह एक संपन्न परिवार है। मोदी के लिए बेच दूंगी पुश्तैनी जमीन, अगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उससे शादी करते हैं तो वह उन्हें उपहार में 2 करोड़ रुपए भी देगीं। शांति शर्मा बताती है कि मैं पिछले काफी सालों से अकेली हूं। मैंने कई शादी के प्रस्ताव ठुकराए हैं और अब मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शादी करना चाहती हूं। शांति जब से धरने पर बैठी है वह सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल कर रही है और गुरुद्वारा और मंदिरों में खाना खा रही है।

''PM मोदी कर लें मुझसे शादी, दहेज में दूंगी 2 करोड़'' जंतर-मंतर पर भूख हड़ताल कर रही शांति

इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करना चाहती हूं शादी 
सामने आई 45 साल की शांति पिछले एक महीने से धरने पर बैठी है। शांति ने कहा जब लोग मेरी इच्छा के बारे में सुनते हैं तो वे मुझ पर हंसते हैं। मैं उन लोगों को कहना चाहती हूं कि मैं केवल मोदी जी से शादी नहीं करना चाहती की मेरे पास उनके लिए कोई चीज है बल्कि मैं शादी इसलिए करना चाहती हूं क्योंकि मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। शांति का कहना है कि वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से पहले शादी करेंगी, क्योंकि सिर्फ मोदी जी ही उन्हें समझ सकते हैं।

जब उनसे पूछा गया कि उनकी शादी तो पहले ही जशोदा बेन से हो चुकी है। इस पर शांति ने जवाब दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जशोदा बेन के साथ नहीं रहते हैं। जंतर-मंतर से हटने के बारे में जया का कहना है कि अगर कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें जंतर-मंतर से हटा दिया तो वो प्रधानमंत्री आवास जाकर भूख हड़ताल करेंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...