Breaking

शनिवार, 21 अक्तूबर 2017

'बिग बॉस 11', अक्टूबर 20: कैप्टेंसी को लेकर हुआ हंगामा, टास्क के बाद सपना और विकास भिड़े

'बिग बॉस 11', अक्टूबर 20: कैप्टेंसी को लेकर हुआ हंगामा, टास्क के बाद सपना और विकास भिड़े

'बिग बॉस 11' लगातार ही सुर्खियों में बना हुआ है। शो में 20 अक्टूबर के एपिसोड में काफी हंगामा देखने को मिला। एक ओर घर में नए कैप्टन के लिए चुनाव हुआ जिसमें लग्जरी बजट टास्क जीतने वाली टीम के 2 सदस्यों का नाम दिया जाना था। कैप्टेंसी की इस दावेदारी के लिए सपना, हिना और बेनाफ्शा का नाम सामने आया।

हालांकि, पहले इसके लिए केवल सपना और हिना का ही नाम सामने आया था लेकिन बाद में बेनाफ्शा ने भी अपने अच्छे परफॉर्मेंस की बात करते हुए अपनी दावेदारी पेश की लेकिन वोट्स के मुताबिक सपना और हिना कैप्टन के लिए दावेदार चुना गया।

इसके बाद कैप्टेंसी के टास्क के लिए गार्डन एरिया में 2 कांच के कंटेनर रखे गए थे। इन कंटेनर में कैप्टेंसी की दावेदारी पेश करने वाले सदस्यों द्वारा चुने गए प्रतिनिधी को बैठना था और विरोधी टीम को कंटेनर में रेत भरनी थी। खेल के अंत में जिसके कंटेनर में कम रेत होती वह इस टास्क का विजेता घोषित होता और घर का नया कैप्टन बनता। हिना की टीम ने इस टास्क को जीता और इस तरह तीसरे हफ्ते में हिना घर की कैप्टन बन गईं। 

हालांकि, सपना कहीं न कहीं अपनी इस हार को बर्दाश्त नहीं कर पाईं और टास्क में अच्छी तरह से परफॉर्म न करने के लिए उनकी विकास गुप्ता से लड़ाई हो गई। जिसमें सपना ने विकास को चालाक खिलाड़ी बताया, इसके बाद 'बिग बॉस' ने घरवालों को एक और टास्क दिया। इस टास्क में इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए सदस्यों को बताना था कि उन्हें घर में क्यों रहना चाहिए और उनके मुताबिक किसे इस हफ्ते घर से बाहर जाना चाहिए। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...