Breaking

गुरुवार, 12 अक्तूबर 2017

कांग्रेस कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं ने जो किया वो जानकर राहुल गाँधी किसी को मुंह नहीं दिखा पाएंगे !

अन्दर चल रही थी राहुल गाँधी को अध्यक्ष बनाने पर चर्चा मगर बाहर कांग्रेसी मारपीट कर, लगाने लगे "मोदी-मोदी" के नारे

देश की सत्ता पर 60 साल तक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी के इतने बुरे दिन आ जाएंगे किसी ने भी नहीं सोचा होगा। अध्यक्ष सोनिया गाँधी और उनके बेटे राहुल गाँधी को भी इस बात की उम्मीद नहीं होगी कि कांग्रेस पार्टी के कार्यालय ने ऐसा भी हो सकता है। कांग्रेस पार्टी में नेताओं की इस हरकत की वजह से कांग्रेस कार्यालय में कुछ अजब ही नजारा देखने को मिला।
बिहार की राजधानी में 9 अक्टूबर को कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में कुछ अजीब स्थिति बन गई, जब वहां पर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगने लगे। बिहार में कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष कौकब कादरी अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बैठक कर रहे थे। इस बैठक में सांसद, विधायक और अन्य कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे।

अन्दर चल रही थी राहुल गाँधी को अध्यक्ष बनाने पर चर्चा मगर बाहर कांग्रेसी मारपीट कर, लगाने लगे "मोदी-मोदी" के नारे

इस बैठक में कई प्रतिनिधियों के साथ जिला स्तर के पदाधिकारी भी पहुंचे। जब ये पदाधिकारी वहां पहुंचे तो बैठक में शामिल होने वाली लिस्ट में इनका नाम गायब था। इन लोगों ने इसका जिम्मेदार कौकब कादरी और राजद छोड़कर आए अखिलेश प्रसाद सिंह को ठहराया। इसके बाद बैठक का माहौल गर्म हो गया और देखते ही देखते हंगामा शुरू हो गया।

इस गहमागहमी के बीच बिहार प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अशोक चौधरी भी वहां पहुँच गए। जिसके बाद दोनों गुटों में बहस छिड़ गई और दोनों गुट एक-दूसरे से मारपीट करने लगे इसके कुछ देर बाद सभागार में नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे गूँजने लगे। जब अशोक चौधरी वहां से चले गए तब जाकर मामला कुछ शांत हुआ। इसके बाद कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटर जितेंद्र मिश्रा ने पाटलीपुत्र थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...