Breaking

मंगलवार, 10 अक्तूबर 2017

केबीसी 9 के सेट पर रो पड़े “अमिताभ बच्चन”, बेटी ने माँगा ऐसा गिफ्ट की निकल आए आंसू

केबीसी 9 के सेट पर रो पड़े “अमिताभ बच्चन”, बेटी ने माँगा ऐसा गिफ्ट की निकल आए आंसू

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का सबसे चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति का इंतजार हर कोई बेसब्री से करता है सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे इस शो के पिछले एपिसोड में जो हुआ वो शायद ही कभी केबीसी के इतिहास में हुआ हो कौन बनेगा करोड़पति के हर ऐपिसोड का सभी को काफी इंताजर रहता है
बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन लोगों को कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अक्सर अपनी बातों से हंसाते या फिर इमोशनल करते रहते हैं लेकिन इस बार केबीसी के सेट पर हुआ कुछ ऐसा कि अमिताभ की आंखों से आंसू आ गए। 

केबीसी 9 के सेट पर रो पड़े “अमिताभ बच्चन”, बेटी ने माँगा ऐसा गिफ्ट की निकल आए आंसू

मौजूदा खबर अनुसार बता दें कि यूं तो अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठा हर कंटेस्टेंट खुद को अमिताभ बच्चन का सबसे बड़ा फैन बताता है लेकिन इस बार जो लड़की हॉट सीट बैठी थी उसने अमिताभ जी को अपना फैन बना लिया है। दरसल, बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का 11 अक्टूबर को जन्मदिन है और ऐसे में कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर आई एक बेटी ने अपने पिता से ऐसी डिमांड कर दी कि हर कोई चौंक गया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ अपनी बेटी श्वेता बच्चन से बहुत प्यार करते हैं इसीलिए कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर एक बेटी की बातें सुनकर वो भावुक हो गए हम बात कर रहे हैं 6 सितम्बर यानि कि शुक्रवार को कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड की, जिसमे आई मीनाक्षी ने वहां बैठे तमाम दर्शकों के आँखों में आंसू ला दिए दरसल, मीनाक्षी 6 बहनें और एक भाई हैं, अमिताभ के सामने मीनाक्षी ने यह कहा कि उनके पिता मेरी 6 बहनों को मुखाग्नि उन्हें देने का अधिकार दें मीनाक्षी के सरल स्वभाव और आत्मविश्वास से अमिताभ भी काफी प्रभावित हुए

केबीसी 9 के सेट पर रो पड़े “अमिताभ बच्चन”, बेटी ने माँगा ऐसा गिफ्ट की निकल आए आंसू

बताते चलें कि मीनाक्षी ने कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर यह कहा कि वो अपने पिता से अपनी सभी 6 बहनों के लिए उन्हें मुखाग्नि देने का अधिकार चाहती है मीनाक्षी ने बड़ी सरलता से इतनी बड़ी बात कह दी कि अमिताभ बच्चन के आँखों में आंसू आ गए मीनाक्षी का अपने पिता के लिए प्यार देख किसी भी इंसान को उनपर गर्व होगा. मीनाक्षी ने ये तो साबित कर ही दिया है कि वो लड़कों से कम नहीं है

केबीसी के सेट से अमिताभ बच्चन ने अपनी एक फोटो को शेयर किया है। अमिताभ बच्चन की इस तस्वीरें में उनकी आंखें नम नजर आ रही हैं। अमिताभ ने अपनी इस तस्वीर के साथ लिखा है, ”आप सभी के पलों के लिए धन्यवाद।”

अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर से और मैसेज को पढऩे के बाद यही पता चला रहा है कि इस सीजन में भी अमिताभ बच्चन ने काफी सारे लोगों की जिंदगियों को बदला है और उनकी परेशानियों को सुना है, जाना है, समझा है औैर जब वह लोग इस खेल में कुछ अच्छी रकम जीती हैं तो वह भी उनके साथ खुश हुए हैं।

जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक केबीसी के निर्माताओं ने अमिताभ के जन्मदिन के अवसर पर एक ऐसा दिल को छू लेने वाला वीडियो बनाया है जिसे देखकर अमिताभ की आंखों में आंसू आ गए। 11 अक्टूबर को अमिताभ 75 साल के हो जाएंगे। वीडियो में नैनीताल के शेवुड कॉलेज की कुछ तस्वीरें हैं, साथ ही वीडियो में कॉलेज के स्टूडेंट्स और प्रोफेसर नजर आ रहे हैं। कॉलेज के बैकग्राउंड में बहुत सारे अमिताभ से जुड़े पोस्टर लगे हुए थे। सभी ने अमिताभ के जन्मदिन पर गाना गाया और 13 साल तक केबीसी में अपना योगदान देने के लिए थैंक्यू कहा। इस मौके पर गिटारिस्ट निलाद्री कुमार ने अमिताभ के लिए गिटार बजाया।

अमिताभ बच्चन बर्थडे स्पेशल एपिसोड 11 अक्टूबर को रात 9 बजे अमिताभ के जन्मदिन पर प्रसारित किया जाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...