Breaking

गुरुवार, 12 अक्तूबर 2017

हिन्दू विरोधी राजदीप को रवीना टंडन ने दिया ऐसा जवाब कि हो गया वायरल !


बॉलीवुड में अपने अभिनय से एक विशेष पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार वह वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई को करारा जवाब देने को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। रवीना टंडन ने पत्रकार राजदीप सरदेसाई को उनके एक ट्वीट पर जोरदार जवाब दिया है। रवीना टंडन पहले भी राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर अपने विचार रख चुकीं हैं।



पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने एक मुस्लिमों की हज सब्सिडी को लेकर एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में सरदेसाई ने लिखा है “हज सब्सिडीको हटाना एक अच्छा विचार है, इस पैसे का इस्तेमाल गरीब मुस्लिम बच्चों को छात्रवृत्ति प्रदान करने के लिए किया जाए।” रवीना टंडन ने राजदीप सरदेसाई के इसी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

रवीना टंडन ने राजदीप सरदेसाई पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “हम गरीबी में भी अंतर क्यों करते हैं ? यहाँ भी धार्मिक विभाजन ? हम सब भारतीय एक हैं।” इस ट्वीट में रवीना टंडन ने सीधे-सीधे सरदेसाई पर प्रहार किया है। सरदेसाई ने अपने ट्वीट में केवल गरीब मुस्लिमों की बात की इस लिए। अगर हज का पैसा अल्पसंख्यक मामलों के बजट से दिया जाता है तो अल्पसंख्यक में जैन, ईसाई, पारसी आदि समुदाय के लोग भी आते हैं।

रवीना टंडन इससे पहले पुरस्कार वापसी करने वाले लोगों का भी विरोध किया था। रवीना टंडन हमेशा राष्ट्रीय मुद्दों पर अपने विचार रखती हैं। रवीना टंडन ने वामपंथी हरकतों के खिलाफ हमेशा अपनी आवाज बुलंद की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...