Breaking

बुधवार, 21 फ़रवरी 2018

आप विधायकों ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पर ही कर डाली ये “नीच हरकत” !

आप विधायकों ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पर ही कर डाली ये “नीच हरकत” !

दिल्ली में केजरीवाल सरकार जब से बनी है तब से कोई ना कोई मुद्दा ऐसा सामने आता ही रहता है जिससे केजरीवाल की फजीहत होती है। कभी उनके विधायकों की सदस्यता को लेकर तो कभी उनके मंत्रियों की कार्यशैली को लेकर

सबसे बड़ा बवाल तो केजरीवाल के विधायक संदीप कुमार की तथाकथित सीडी को लेकर हुआ था। फ़िलहाल अब एक और मुद्दा सामने आया है जिसमें केजरीवाल के मंत्री ने दिल्ली सचिवालय में मुख्य सचिव से बदतमीजी की है। बता दें कि बात सिर्फ जुबानी ही नही रही बल्कि हाथापाई तक भी पहुंच गईं।

अगर पूरी खबर पर नजर डाले तो पता चलता है कि सीएम आवास पर हो रही मीटिंग में दिल्ली के मुख्य सचिव अंशू प्रकाश के साथ आप विधायकों ने बदसलूकी की है। खबर तो ये भी है कि बदसलूकी के साथ-साथ हाथापाई भी हुई है। इस दौरान मौके पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल भी मौजूद थे।

मामला विज्ञापन के खर्च को लेकर था, दरअसल केजरीवाल चाहते थे कि एक विज्ञापन पर फंड खर्च किये जाएं लेकिन मुख्य सचिव इस बात के लिए राजी नहीं थे। बस इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में बहसबाजी शुरू हो गयी. जिसमें आम आदमी पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान और एक अन्य विधायक मुख्य सचिव से बदसलूकी करने लगे। इस घटना के बारे में ये भी कहा जा रहा है कि ‘आप’ विधायकों ने आईएएस अंशू प्रकाश को थप्पड़ भी मारे हैं।

जब मामला काफी गंभीर हो गया तो मुख्य सचिव मीटिंग छोड़कर सीएम आवास से वापस लौट आये। बता दें कि आईएएस एसोसिएशन में इस बात को लेकर काफी नाराजगी है और आईएएस एसोसिएशन इसको लेकर FIR दर्ज करवाने का फैसला लिया है। वहीं अमानतुल्लाह खान ‘आप’ के ऐसे विधायक हैं जिनके कारण कुमार विश्वास और केजरीवाल के रिश्तों में खटास आ गयी ह। अगर आज कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में ज्यादा सक्रिय नही हैं तो उसकी एक बड़ी वजह अमानतुल्लाह खान को ही माना जाता हैं।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...