Breaking

गुरुवार, 15 फ़रवरी 2018

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी से डर गए प्रणय रॉय बौखलाहट में पीएम मोदी से कहा कि….

सुब्रमण्‍यम स्‍वामी चले NDTV की काली करतूतों से पर्दा उठाने तो बौखलाए हुए प्रणय रॉय पहुँचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के पास और

अपने चैनल से मोदी जी और भारतीय जनता पार्टी की जमकर आलोचना करने वाले NDTV के सह-संस्‍थापक प्रणय रॉय ने मोदी जी को एक चिठ्ठी लिखी है। इस चिट्टी में प्रणय रॉय ने भारतीय जनता पार्टी के राज्‍यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी पर टीवी चैनल के खिलाफ झूठी मुहिम चलाने का आरोप लगाया है। 

रॉय ने चिट्टी में लिखा कि “मैं एनडीटीवी को लेकर सुब्रमण्‍यम स्‍वामी द्वारा आपको (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) लिखे पत्रों के संदर्भ में यह पत्र लिख रहा हूं। उनका पत्र झूठ का पुलिंदा है, जिसका उद्देश्‍य एनडीटीवी को चुप कराना है। साथ ही भारत की स्‍वतंत्र मीडिया के लिए चेतावनी भी. मुझे लगा कि यह मेरा कर्तव्‍य है क‍ि इसे आपके संज्ञान में लाया जाए”।

चिट्टी में प्रणय रॉय ने आगे लिखा कि “जीई और एनबीसी ने एनडीटीवी में निवेश भी किया है। प्रधानमंत्री जी पीएम बनने के बाद आप भी इमेल्‍ट से कई बार मिल चुके हैं. ED और IT विभाग द्वारा इन दोनों पर NDTV के साथ मिलकर मनीलांड्रिंग का आरोप लगाना हमारे देश के लिए शर्मनाक है। जीई और एनबीसी पर लगाए गए इन आरोपों पर अंतरराष्‍ट्रीय बिजनेस कम्यूनिटी का भी ध्यानाकर्षित हुआ है। इससे पूरी दुनिया के साथ अमेरिका के व्‍यवसायी भी सकते में हैं”। 

प्रणय रॉय का कहना है कि सुब्रमण्‍यम स्‍वामी जांच एजेंसियों के अधिकारियों पर दबाव बना रहे हैं। पिछले साल इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने NDTV के सह-संस्‍थापक प्रणय रॉय के खिलाफ 642 करोड़ रुपये की मनीलांड्रिंग के आरोप को सही माना था। इस मामले में प्रणय रॉय  के घर पर इनकम टैक्स ने रेड भी की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...