Breaking

शुक्रवार, 16 फ़रवरी 2018

मंदिर मुद्दे पर मौलाना के बोल सुनकर भड़क गये संबित पात्रा और गुस्से में कह दी ये बात !

टीवी पर भाजपा के संबित पात्रा ने कहा- अरे मौलाना, तुम से जमीन की भीख नहीं मांग रहे, शांति से बैठ जाओ, मंदिर तो वहीं बनेगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार जब से केंद्र में आई है तब से लगातार देश को आगे बढ़ाने और विकास की राह पर ले जाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। विकास के साथ-साथ देश की जनता को यह यकीन है कि पीएम मोदी राम मंदिर के मुद्दे को सुलझाकर जल्द से जल्द विवादित स्थल पर मंदिर का निर्माण करा देंगे। 
आए दिन राम मंदिर के मुद्दे पर टीवी पर डिबेट होते रहते हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी डिबेट के बारे में बताने वाले हैं जहां संबित पात्रा ने एक मौलाना को राम मंदिर के मुद्दे पर जमकर धोया।

कुछ दिन पहले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के पूर्व सदस्य मौलाना सलमान नदवी ने ये दावा किया था कि राम मंदिर के मुद्दे को सुलझाने के लिए टीम मोदी ने उनसे संपर्क किया था। इस चर्चा में भाग लेने के लिए इस्लामिक स्कॉलर अरशद एजाज काजमी भी आए थें। इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भड़क उठे और उन्होंने अरशद काजमी को नसीहत देते हुए कहा कि इस प्रकार का अहंकार शोभा नहीं देता। कौरवो ने भी कहा था कि एक इंच जमान नहीं देंगे। तुम कौन होते हो जमीन नहीं देने वाले।

दरअसल मौलाना ने सलमान नदवी का जिक्र करते हुए कहा था कि बाबरी मस्जिद एक्शन कमिटी एक इंच भी जमीन नहीं देगी। इसके बाद अरशद काजमी यहीं चुप नहीं हुए उन्होंने आगे कहा, अरे अब जमीन हमारी है, मस्जिद हमारी है तो क्यों देंगे जमीन ? मौलाना द्वारा “अरे” का प्रयोग करना संबित पात्रा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वो एकबार फिर से भड़क उठे उन्होंने मौलाना को लाइव टीवी के दौरान ही फटकार लगा दी। उन्होंने कहा, तुम अरे-अरे कह कर धमकी मत दो। तुम कौन होते हो जमीन देने वाले। संबित पात्रा ने मौलाना को निशाने पर लेते हुए कहा, हम एक इंच जमीन की भीख नहीं मांग रहे हैं। मंदिर तो वहीं बनेगा।
संबित पात्रा द्वारा लगाए गए फटकार के बाद मौलाना एकबार फिर से विवादित स्थल को लेकर अपनी आवाज तेज करने लगे इसपर संबित पात्रा ने उन्हें बैठ जाने और शांत रहने की नसीहत दी। उन्होंने कहा मौलाना इतना मत चीखो गला फट जाएगा, नस फट जाएगी। तुम जमीन दो या ना दो मंदिर तो वहीं बनेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...