Breaking

शुक्रवार, 6 अप्रैल 2018

बीजेपी सांसद की मांग, बाल दिवस से पंडित जवाहर लाल नेहरू का नाम हटाया जाए...

BJP MP write letter to PM modi 14 november celebrate as Chacha day and Guru gobind singh sons sacrifice
 बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर बाल दिवस से भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू के नाम को हटाने की मांग की है। प्रवेश वर्मा का कहना है कि बाल दिवस पंडित नेहरू के जन्मदिन की बजाय गुरु गोविंद सिंह के बच्चों की कुर्बानी के दिन के रूप में मनाया जाना चाहिए। बीजेपी सासंद का कहना है कि सिखों के दसवें गुरु गोविंद सिंह के बेटों ने देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर किए थे, इसलिए बच्चों को उनकी कहानी पढ़ाई जानी चाहिए।

बच्चों को प्ररेणा देगी गुरु गोविंद की कहानी
बीजेपी सांसद का कहना है कि गुरु गोविंद की जीवनी और उनके संघर्ष की कहानी पढ़ाए जाने से बच्चों में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। उन्होंने कहा कि गुरु गोविंद सिंह की कहानी जानने से बच्चों को प्रेरणा मिलेगी। पीएम मोदी को प्रवेश वर्मा की ओर से लिखी गई चिट्टी में 100 सांसदों के हस्ताक्षर हैं। उन्होंने दावा किया है कि देश के 100 सांसद उनकी बात से सहमत हैं और उन्होंने बिना किसी दवाब के उनकी चिट्ठी पर हस्ताक्षर किए हैं। 

BJP MP write letter to PM modi 14 november celebrate as Chacha day and Guru gobind singh sons sacrifice

बाल दिवस नहीं चाचा दिवस मनाइए
बीजेपी सांसद ने सुझाव देते हुए लिखा है कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन को "चाचा दिवस" के तौर पर मनाया जाना चाहिए। कयास लगाए जा रहे हैं कि शुक्रवार को होने वाली बीजेपी की बैठक में प्रवेश वर्मा, पीएम मोदी को अपनी चिट्ठी सौंप सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...