Breaking

शनिवार, 7 अप्रैल 2018

FIRST LOOK: 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' में अनुपम खेर को पहचानना है मुश्किल

First Look of The Accidental Prime Minister Anupam Kher to play Manmohan Singh

लेखक संजय बरुआ की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' पर इसी नाम से बनने वाली फिल्‍म का नया लुक एक दिन पहले ही सामने आया है। इस फिल्‍म में एक्‍टर अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं। 
ऐसे में गुरुवार को रिलीज हुए पहले लुक में अनुपम खेर अपने किरदार में कुछ ऐसे रमे हुए नजर आ रहे हैं कि उन्‍हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। इस फिल्‍म का निर्देशन विजय रत्‍नाकर करने जा रहे हैं और यह उनकी पहली फिल्‍म है।

इस फिल्‍म में अनुपम खेर के अलावा एक राजनेतिक विश्‍लेषक संजय बरुआ के किरदार में अक्षय खन्ना और फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस अहाना कुमरा इस फिल्‍म में प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आएंगी।
शुक्रवार को इस फिल्‍म के एक अहम किरदार का खुलासा हुआ है। जर्मन एक्‍ट्रेस सुजैन बर्नर्ट इस फिल्‍म में यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के किरदार में नजर आएंगी। बता दें कि सुजैन बर्नर्ट ने एक्‍टर अखिल मिश्रा से शादी की है। 35 साल की बर्नर्ट काफी साफ और अच्‍छे तरीके से हिंदी बोल सकती हैं। हिंदी के अलावा वह बंगाली और मराठी भाषा भी बोल सकती हैं।

First Look of The Accidental Prime Minister Suzanne Bernert to play Sonia Gandhi

बता दें कि यह जर्मन एक्‍ट्रेस फिल्‍म 'द एक्‍स‍िडेंटल प्राइमिनिस्‍टर' से अपना डेब्‍यू नहीं करने जा रही है। बल्‍की टीवी के प्रसिद्ध सीरियल 'चक्रवर्ति सम्राट अशोक' में भी सुजैन रानी हेलना के किरदार में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह इससे पहले टेलीविजन सीरीज 'प्रधानमंत्री' में भी सोनिया गांधी बनकर नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा सुजैना एकता कपूर के टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आ चुकी हैं। सुजैन बर्नर्ट यूं तो जर्मनी से हैं, लेकिन वह भारतीय फिल्‍मों और टीवी शोज में काफी नजर आ चुकी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...