Breaking

शनिवार, 7 अप्रैल 2018

जिग्नेश मेवाणी की विवादित अपील - पीएम मोदी की रैली में कुर्सियां उछालो, नौकरियां पूछो, FIR दर्ज

Karnataka: BJP lodges complaint with EC over Jignesh Mevani's speech in Chitradurga

गुजरात के बडगाम से निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी भी कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए मैदान में हैं। मेवाणी कर्नाटक में भी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। शुक्रवार को चित्रदुर्ग में चुनाव प्रचार के दौरान जिग्नेश ने लोगों से विवादित अपील की है जिसके चलते बीजेपी ने उनकी शिकायत चुनाव आयोग से की है। चित्रदुर्ग बीजेपी अध्यक्ष की शिकायत पर मेवाणी पर एफआईआर दर्ज की गई है।

मेवाणी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वो पीएम मोदी की सभा में हंगामा करें। जिग्नेश ने कहा कि कर्नाटक के युवाओं का सबसे बड़ा रोल यह हो सकता है कि वह 15 अप्रैल को बेंगलुरू में होने वाले कैंपेन में कुर्सियां उछाले, उनसे फंक्शन में हंगामा खड़ा करें और पूछें कि 2 करोड़ रोजगार का क्या हुआ। अगर उनके पास जवाब न हो तो कहें कि हिमालय चले जाएं।



कर्नाटक बीजेपी ने जताई नाराजगी 
कर्नाटक बीजेपी ने मेवाणी के बयान कड़ी आपत्ति जताई है। पार्टी ने एक ट्वीट के जरिये कहा, "कांग्रेस और पाकिस्तान में बहुत ही समानताएं हैं। दोनों देश को तोड़ना चाहते हैं। दोनों राष्ट्रवादी ताकतों के खिलाफ छद्म युद्ध का सहारा लेते हैं। दोनों का पीएम मोदी से कोई मुकाबला नहीं हैं।" 


बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं मेवाणी
निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी गुजरात से लेकर अन्य राज्यों में भी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। हाल ही में एस-एसटी एक्ट में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ देश व्यापी में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था। गुजरात में वह बीजेपी को घेरने का कोई अवसर नहीं चूकते।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...