Breaking

गुरुवार, 12 अप्रैल 2018

सिर्फ कठुवा की बच्ची के लिए ही उठ रहा है दर्द, असम की बच्चियां हमारी नहीं है : कोएना मित्रा, अभिनेत्री

सिर्फ कठुवा की बच्ची के लिए ही उठ रहा है दर्द, असम की बच्चियां हमारी नहीं है : कोएना मित्रा, अभिनेत्री

जम्मू में हिन्दू रोहिंग्यों के खिलाफ अब धर्मयुद्ध पर हैं, वो सड़क पर निकल चुके है, इसी कारण देश के सारे सेक्युलर नेता, बुद्धिजीवी और मीडिया हिन्दुओ को दबाने के लिए अचानक 2 दिनों से एक्टिव हो चुकी है, जम्मू के हिन्दुओ को दबाने के लिए एक महीने पुराना असीफा का मामला उठाया जा रहा है, और सभी सेक्युलर नेता, मीडिया, बुद्धिजीवी और फिल्मी सियार एक सुर में एक्टिव हो गए।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एडिटर आरती टिकू हिन्दुओ को गिद्ध बता रही है, तो अरविन्द केजरीवाल ने हिन्दू संगठनो को आतंकवादी और वहशी बलात्कारी बता दिया, तो आज सोनम कपूर ने हिन्दुओ को फर्जी राष्ट्रवादी और यहाँ तक की फर्जी हिन्दू घोषित कर दिया, सभी सेक्युलर तत्व किसी भी तरह रोहिंग्यों के खिलाफ सड़क पर निकले जम्मू के हिन्दुओ को बदनाम कर उनको दबाने में लगे है।

ऐसे ही सेक्युलर तत्वों पर अभिनेत्री कोएना मित्रा ने तीखा हमला किया, और असम में जो पिछले कई दिनों से हिन्दू बच्चियों का विशेष समुदाय के दरिंदो द्वारा बलात्कार और हत्या हो रहा है उसका मुद्दा उठाया, देखिये कोएना मित्रा ने क्या कहा।
उन्होंने सोनम कपूर से कहा की आप कठुवा की असीफा के लिए सभी हिन्दुओ को बलात्कारी घोषित कर रहे हो, हिन्दुओ को फर्जी हिन्दू बता रहे हो, असम में बच्चियों का गैंग रेप कर जला देने के मामले सामने आये है, जिसमे जिहादी पकडे गए है, पर आप उन सब पर मौन हो, कठुवा की बच्ची ही हमारी बच्ची है, असम की बच्चियां हमारी बच्चियां नहीं है।

देश के तमाम बुद्धिजीवी भी असम की घटनाओं पर मौन है, जबकि कठुवा की घटना पर सबने हिन्दुओ को बलात्कारी, गिद्ध, आतंकी, वहशी और न जाने क्या क्या तक घोषित कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...