Breaking

रविवार, 8 अप्रैल 2018

छत्तीसगढ़: इस गांव में मिली धमकी भरी चिट्ठियां, 'अपना बच्चा हमें आतंकी बनाने के लिए दो वरना'...

Pamphlets in Chhattisgarh: Handover your children for terrorism otherwise village will be destroyed

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के सरहदी गांव में आतंकी सन्देश लिखी कुछ चिट्ठियां मिलने से सनसनी फैल गई। मामला तपकरा थाना इलाके के अमडीहा गांव का है। यहां रहने वाले लोगों को कुछ धमकी भरी चिट्ठियां मिली है। चिट्ठी में बच्चों की मांग उनको आतंकी बनाने के लिए की गई है। पुलिस ने अज्ञात शरारती तत्वों के खिलाफ मामले की जांच शुरू कर रही है।

चिट्ठी में क्या लिखा है
गांव के कुछ घरों में डाली गई इन चिट्ठियों में लिखा है।

'जान जाने वाला प्रमाण पत्र, 
मरने के लिए तैयार हो जाओ, हमें आप लोगों का बच्चा चाहिए. हमें उनको बलपूर्वक आतंकवादी बनाना है। बस ये बात मान जाओ नहीं तो पूरी बस्ती को राख बना देंगे। चार दिन बाद बारूद फटने की घटना होगी और हम लोगों के खून से होली खेलेंगे। आज शांति से जा रहे हैं फिर मिलेंगे लेकिन अगली बार अपना बच्चा और 5 लाख रुपयए तैयार रखना। इसे मजाक मत समझना। 

Pamphlets in Chhattisgarh: Handover your children for terrorism otherwise village will be destroyed

गांव में दहशत
जब से इन चिट्टियों के बारे में गांव के लोगों को पता चला है। तब से गांव में दहशत का माहोल है। गांव के लोग अपने बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं। 

ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायत
दहशत भरी इस चिट्टी मिलने के बाद गांव के लोग नजदीकी पुलिस थाने पहुंचें और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना के बाद अज्ञात शरारती तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी प्रशांत सिंह ठाकुर ने पुलिस बल गांव में तैनात कर दिया है। पुलिस ने अपने मुखबिरों को भी सक्रिय कर दिया है। धमकी भरी इन चिट्ठियों के देखकर पुलिस का कहना है कि ये नक्सलियों का संदेश नहीं है। ये किसी शरारती तत्व की हरकत है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...