Breaking

रविवार, 8 अप्रैल 2018

Video: बीच सड़क पर टॉपलेस हुई यह एक्ट्रेस, कास्टिंग काउच के खिलाफ ऐसे खोला मोर्चा

Telugu actress Sri Reddy protests semi nude over casting couch and harassment issues in Hyderabad

एक तरफ जहां हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक 'कास्टिंग काउच' के खिलाफ मोर्चा खोला गया है, वहीं दूसरी ओर साउथ से एक बड़ी खबर सामने आई है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच पर एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए, सार्वजनिक रूप से बीच सड़क पर टॉपलेस हो गईं। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार यह घटना हैदराबाद की है।
टॉपलेस होकर सड़क पर बैठीं
फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के आरोप आए दिन सामने आते रहते हैं, लेकिन इस बार साउथ की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने खुलकर कास्टिंग काउच के खिलाफ अपना मोर्चा खोला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्री रेड्डी शनिवार सुबह हैदराबाद स्थित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर पहुंची। वहां उन्होंने बीच सड़क पर अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए और टॉपलेस होकर सड़क पर बैठ गईं।

Telugu actress Sri Reddy had topless on the Road against casting couch

फिल्म चैंबर लगाया चुप्पी साधने का आरोप
बता दें, श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया है। रेड्डी के अनुसार कास्टिंग काउच के मसले पर अब तक कोई एक्शन न लिए जाने की वजह से ही उन्होंने टॉपलेस होकर इसका विरोध किया। रिपोर्ट्स के अनुसार, बाद में मौके पर पुलिस पहुंची और फिर रेड्डी को वहां से हटाया गया।

इस मामले में बेंगलुरु के एसीपी केएस राव ने कहा कि रेड्डी ने कहीं भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराया। प्रदर्शन करने का यह कोई तरीका नहीं होता। मौके से उन्हें हटा दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद तेलुगू एक्ट्रेस पर कार्रवाई की जाएगी।

देखिए वीडियो:



काम के बदले यौन शोषण 
बताया जा रहा है कि विरोध प्रदर्शन के दौरान रेड्डी ने कई टॉप टॉलीवुड निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स पर काम के बदले यौन शोषण करने का आरोप लगाया है और साथ इस बात की भी धमकी दी है कि वह शोषण करने वाले इंडस्ट्री के कई बड़े नामों का खुलासा करेंगी। बता दें, हाल ही में रेड्डी ने अपने फेसबुक पोस्ट में कई फिल्म निर्देशकों और एक्टरों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था।



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...