Breaking

शुक्रवार, 6 अप्रैल 2018

VIDEO : TMC कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, बीजेपी नेता को जमकर पीटा

VIDEO : TMC workers attack on BJP leader of panchayat elections
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि TMC कार्यकर्ता पहले गाड़ी पर हमला करते हैं और फिर उन्हें नीचे खींचते हैं. (फोटो साभार : ANI)
कोलकाता : पश्चिम बंगाल के बांकुडा जिले में टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली है। शुक्रवार (6 अप्रैल) को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के राज्य सचिव श्यामपदा मंडल पर हमला किया।
न्यूज एजेंसी एएनआई की ओर से जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टीएमसी कार्यकर्ता, बीजेपी सचिव की चलती हुई गाड़ी पर पहले पत्थर और ईंट से हमला करते हैं। पत्थर और ईंट के हमले से जैसे ही गाड़ी की रफ्तार धीमी पड़ती है टीएमसी कार्यकर्ता श्यामपदा को बाहर निकलाते हैं और उनकी जमकर पिटाई करने लगते हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जो लोग श्यामपदा को पीट रहे हैं सभी ने हेलमेट पहना हुआ है ताकि कोई भी शख्स उनकी पहचान ना कर सके।  

टीएमसी ने की अर्द्धसैनिक बलों की मांग
बता दें कि कुछ दिनों में पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव होने वाले हैं। पंचायत चुनावों के लिए शुक्रवार को अंतिम तारीख थी. टीएमसी ने निष्पक्ष और स्वतंत्र पंचायत चुनाव प्रचार के लिए आयोग से केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों की तैनाती की भी मांग की है।

देखिए वीडियो

सुप्रीम कोर्ट पहुंची बीजेपी
पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर चुनाव से पहले हिंसा का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट का रूख किया है। बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, 'राज्य में होने वाले पंचायत चुनाव में नामांकन प्रक्रिया से मतगणना तक शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए हम सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे।' बीजेपी के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राज्य निर्वाचन आयोग के कार्यालय के बाहर बुधवार को प्रदर्शन किया था. वह मई के पहले सप्ताह में होने वाले पंचायत चुनावों में नामांकन के दौरान हिंसा होने पर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

पश्चिम वर्धमान जिले के रानीगंज असनसोल क्षेत्र में रामनवमी की रैलियों के दौरान फैली संप्रदायिक हिसा का हवाला देते हुए घोष ने कहा कि वे एक समाचार पत्र के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करेंगे। उनका आरोप है कि अखबार ने बिना किसी साक्ष्य के भाजपा को हिंसा के लिए जिम्मेदार बताया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...