Breaking

गुरुवार, 12 अप्रैल 2018

VIDEO, 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' के सेट से FIRST LOOK

WATCH VIDEO : First look from the sets of 'The Accidental Prime Minister' in London

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनने वाली फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' के सेट का एक वीडियो सामने आया है। यह फिल्म लेखक संजय बरुआ की किताब 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' पर बन रही है। इस फिल्‍म में एक्‍टर अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आ रहे है।

लंदन में फिल्म के सेट से जो वीडियो सामने आया है उसमें अनुपम खेर मनमोहन सिंह के किरदार में है। इस वीडियो में मनमोहन सिंह एक बिल्डिंग से बाहर निकलते दिख रहे है। जैसे ही वह बाहर निकलते है उनकी सुरक्षा में लगे जवान भी उनके पीछे-पीछे चलने लगते है।

इस वीडियो को पहली बार जो कोई भी देखेगा उसे लगेगा कि सच में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह चल रहे है। लेकिन ऐसा नहीं. यह अनुपम खेर है जो फिल्म में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे है। फिल्म का पहला दृश्य देखने से ही लगता है कि अनुपम खेर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के किरदार को इतनी दक्षता से निभाया होगा। 


इससे पहले 6 अप्रैल को इस फिल्म का पहला लुक रिलीज किया गया था। इसमें अनुपम खेर अपने किरदार में कुछ ऐसे रमे हुए नजर आ रहे हैं कि उन्‍हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। इस फिल्‍म का निर्देशन विजय रत्‍नाकर करने जा रहे हैं और यह उनकी पहली फिल्‍म है। 

इस फिल्‍म में अनुपम खेर के अलावा एक राजनेतिक विश्‍लेषक संजय बरुआ के किरदार में अक्षय खन्ना और फिल्‍म 'लिपस्टिक अंडर माई बुर्का' में नजर आ चुकी एक्‍ट्रेस अहाना कुमरा इस फिल्‍म में प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...