Breaking

सोमवार, 7 मई 2018

मुलायम परिवार के पास अकूत संपत्ति है, जबकि पीएम मोदी का परिवार फक्कड़ है: अमर सिंह

मुलायम परिवार के पास अकूत संपत्ति है, जबकि पीएम मोदी का परिवार फक्कड़ है: अमर सिंह

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मऊ में एक निजी कार्यक्रम में कहा कि मुलायम सिंह यादव परिवार में हर किसी के पास अकूत दौलत है। जबकि, पीएम मोदी का परिवार फक्कड़ है। अगर 2019 लोकसभा चुनाव में वे हार भी जाते हैं तो कोई भी सरकार उनका कुछ नहीं कर सकती है। 

मुलायम सिंह के परिवारवालों को लेकर अमर सिंह ने कहा कि उनके पास बड़े-बड़े काम हैं। आर्थिक और सामाजिक तौर पर वे हमलोगों से काफी आगे हैं। हम लोग उनके पांव के नाखून भी नहीं है। उनके परिवार में तो हर शख्स के पास अकूत धन है।

पीएम मोदी से बीजेपी नेताओं को उर्जा मिलती है- अमर सिंह
पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास तो कुछ भी नहीं है। बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को उनसे उर्जा मिलती है। अगर कांग्रेस सत्ता में आती है और जांच बिठाती है तो नरेंद्र मोदी के पास से क्या मिलेगा? उनके भाई की कबाड़ की दुकान है, एक भाई क्लर्क है, मां एक छोटे से घर में रहती हैं। किसी के पास कुछ भी नहीं है. लेकिन, मुलायम सिंह यादव के परिवार के पास इतनी दौलत कहां से आई? उनके आय के क्या स्रोत हैं? अगर, इन मामलों की जांच की जाए तो सबकुछ सामने आ जाएगा।

पीएम मोदी के डर से अखिलेश और मायावती एकसाथ हुए हैं- अमर सिंह
सपा और बसपा गठबंधन को लेकर अमर सिंह ने कहा कि जब पार्टी के भीतर चाचा और भतीजे के बीच मतभेद चल रहा है तो गठबंधन क्या चल पाएगा। अखिलेश और मायावती के रिश्ते को लेकर उन्होंने कहा कि एक समय था जब बसपा प्रमुख ने मुलायम सिंह यादव के साथ अभद्र व्यवहार किया था। लेकिन, पीएम नरेंद्र मोदी के डर से आज अखिलेश यादव मायावती के गोद में जाकर बैठे हुए हैं। उन्होंने इस गठबंधन को स्वार्थ का गठबंधन कहा जो ज्यादा दिनों तक नहीं टिकने वाला है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...