Breaking

गुरुवार, 3 मई 2018

नौ शादी कर चुके शख्स की 7वीं बीवी ने फोड़ा भांडा, बीवियों के रुपए पर करता था ऐश

Woman in Lucknow alleges his husband has married 9 times, police arrested

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने ही शौहर पर आरोप 9 शादियां करने का आरोप लगाया है। मामला लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके का है। महिला ने पुलिस को बताया कि इंटरनेट पर रिश्ता ढुढ़कर उसके परिजनों ने उसकी शादी चितौड़ के रियल एस्टेट कारोबारी समीर अहमद खान से की। 
शादी से पहले महिला के परिवार वालों ने शादी के लिए शर्त रखी कि अगर वो अपना व्यापार लखनऊ में जमा सकें तो ही शादी होगी। महिला के घर वालों की इस शर्त को समीर अहमद खान ने मान लिया, जिसके बाद दोनों की शादी हो गई। महिला का आरोप है कि उसके शौहर की नौ शादियां हैं, और वो उसकी सातवीं बीवी है।
शक होने पर शुरू की तहकीकात
महिला ने बताया कि शादी के बाद वो दोनों लखनऊ में एक किराये के मकान पर अपनी पत्नी के साथ रहने लगा। महिला ने बयाया कि पति शादी के बाद भी लगातार व्यवस्त रहता था। अपना फोन किसी को नहीं देता था। उसे कई लड़कियों के फोन आते थे। उसने छानबीन की तो पता चला कि वो दो युवतियों को पैसा भेजता है जिनका नाम नेहा और यासमीन है।

नहीं छूने देता था मोबाइल 
पीड़ित महिला ने बताया कि शादी के बाद समीर के अक्सर राजस्थान की एक युवती से बात करता था। समीर अपना मोबाइल फोन छूने नहीं देता था, जिसके बाद महिला का शक और भी गहरा हो गया। जब महिला ने अपने शौहर से इस युवती के बारे में पूछा, तो उसने उसे उसकी चचेरे भाई की पत्नी बताया।

फेसबुक ने बढ़ाया शक
महिला ने बताया कि फेसबुक पर कुछ दिनों पहले जब यासमीन नाम की लड़की ने उसे रिक्वेस्ट भेजी तो समीर ने उसे ब्लॉक कर दिया। इन हरकतों से जब बीवी को शक हुआ तो उसने छानबीन शुरू की। इस बीच उसकी पत्नी यासमीन को समीर के दूसरों से रिश्ते होने पर शक हुआ। यासमीन ने उसकी पत्नी को फोन पर सारी बातें बता दी। इसके बाद पता चला की नेहा और समीर के तीन बच्चे भी हैं।

पहली पत्नी से हैं तीन बच्चे
शौहर का भंड़ाफोड़ने के लिए दोनों महिलाओं ने छानबीन शुरू की, तो पता चला कि उनके शौहर की पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं और अबतक वो नौ शादियां कर चुका है।

कुबूली तीन शादी की बात
इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि आरोपी ने तीन शादियों की बात कबूल कर ली है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है कि उसने कितनी शादियां की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...