Breaking

गुरुवार, 27 सितंबर 2018

जब बच्चे के ऊपर महिला ने चढ़ा दी कार, फिर क्या हुआ देखें वायरल VIDEO

जब बच्चे के ऊपर महिला ने चढ़ा दी कार, फिर क्या हुआ देखें वायरल VIDEO

मुंबई : जाको राखे साईयां मार सके न कोई' यह कहावत तो आपने भी सुनी होगी। ऐसा ही एक घटना मुंबई में सामने आई है। सीसीटीवी में कैद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना का वीडियो देखकर शायद एक बार तो आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएं और फिर से वीडियो देखने के लिए मजबूर हो जाएं। 

घटना का वीडियो 24 सितंबर को शाम करीब 7 बजे का है। मुंबई के घाटकोपर इलाके के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक बिल्डिंग के नीचे कुछ बच्चे फुटबाल खेल रहे हैं। खेलते-खेलते इनमें से एक बच्चे की जूते की लेस खुल गई और वह जमीन पर बैठकर उसे बांधने लगता है। इसी समय एक महिला पर्किंग में खड़ी कार को निकालने के लिए वहां आती है।

वीडियो में दिल कंपाने वाला हादसा
महिला कार के आगे बैठे बच्चे को देख नहीं पाई और कार स्टार्ट कर वहां से चल देती है। महिला ने पास ही बैठे बच्चे पर कार चढ़ा दी। पहले बच्चा कुछ दूर तक कार के साथ घिसटा लेकिन कुछ सेकेंड बाद कार पूरी तरह बच्चे के ऊपर चढ़ गई और महिला को इसका जरा भी अंदाजा नहीं लगा। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कार के ऊपर से निकल जाने के बाद बच्चा उठा और दौड़ने लगा। हालांकि इस पूरी घटना में बच्चे को कितनी चोट आई इसकी जानकारी वीडियो में नहीं लग रही है।

Watch Video : 



इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लाल टी-शर्ट में खेल रहा बच्चा मारुति वैगनआर कार के नीचे आने के बावजूद उठा और अपने साथियों के साथ खेलने लगा। यह वीडियो घाटकोपर के कामराज नगर में स्थित एक सोसाइटी की है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...