Breaking

मंगलवार, 16 अक्तूबर 2018

दिल्ली: 5 स्टार होटल हयात में BSP नेता राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे की गुंडागर्दी, पिस्टल दिखाकर दी धमकी

दिल्ली: 5 स्टार होटल हयात में BSP नेता राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे की गुंडागर्दी, पिस्टल दिखाकर दी धमकी

दिल्ली के फाइव स्टार होटल से जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो हैरान करने वाला है। घटना राजधानी दिल्ली स्थित होटल हयात की है। जहां, बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद के बेटे ने पिस्तौल लेकर जमकर ड्रामा किया। वो पिस्तौल लेकर एक कपल को धमकाने लगा, जिससे वहां सनसनी फैल गई। वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरके पुरम थाने में अज्ञात के खिलाफ आर्म्सएक्ट और शांतिभंग की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। घटना 14 अक्टूबर की बताई जा रही है।
जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी की पहचान कर ली है। बताया जा रहा है कि बंदूक की नोक पर लोगों को डराता हुआ शख्स अम्बेडकर नगर से बीएसपी से सांसद पह चुके राकेश पांडे का बेटा आशीष पांडे है। आशीष खुद भी अकबरपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ चुका है। आशीष पांडेय रियल स्टेट का कारोबारी है और लखनऊ के गोमती नगर का रहने वाला है। आरोपी की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस की टीम उसकी तलाश में लखनऊ रवाना हो चुकी है। 

सूत्रों के मुताबिक, आशीष पांडे होटल हयात में अपनी महिला मित्रों के साथ गया था। नशे में धुत आरोपी लेडीज बाथरूम में घुस गया, जिसका वहां मौजूद महिलाओं ने विरोध किया। तो आरोपी वहां झगड़ा करने लगा. इसके बाद आरोपी ने महिला को धमकाना शुरू कर दिया।

इस घटना के वायरल विडियो में आशीष अपनी गाड़ी से पिस्तौल निकालते और फिर होटल गेट पर मौजूद एक कपल की ओर बढ़ता दिख रहा है। वह इसके बाद कपल के साथ गाली-गलौच करने लगता है। आरोपी ने जाते-जाते भी मैनेजर को अगले दिन देख लेने की धमकी दी। यही नहीं, गाड़ी में उसके साथ मौजूद लड़कियां भी विडियो शूट करते हुए कपल को गालियां देती दिख रही हैं। करीब दो मिनट तक आशीष और उसके साथ मौजूद युवती कपल को धमकाते रहते हैं। आशीष हाथ में पिस्तौल लहराता रहता है, जिससे वहां हड़कंप मच जाता है। कुछ देर बाद वो कपल को धमकी देते हुए वहां से चले जाते हैं।

Watch Video:


मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि होटल की तरफ से अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद आरके पुरम थाने में अज्ञात के खिलाफ आर्म्सएक्ट और शांतिभंग की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी का पहचान हो गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...