Breaking

गुरुवार, 7 मार्च 2019

'रात को मच्‍छर बहुत थे, तो मैंने HIT मारा, अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं, या आराम से सो जाऊं?'

'रात को मच्‍छर बहुत थे, तो मैंने HIT मारा, अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं, या आराम से सो जाऊं?'-केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह

पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में जैश-ए-मोहम्‍मद के ठिकानों पर भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने वाले को केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने जवाब दिया है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि रात साढ़े 3 बजे मच्छर बहुत थे, तो मैंने HIT मारा। अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं, या आराम से सो जाऊं? पूर्व सेना प्रमुख के इस ट्वीट को माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट पर लोगों की खूब प्रतिक्रिया मिली है।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी यहां मंगलवार को कहा कि भारत की वायुसेना ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की है, मगर भारत में बैठे कुछ लोगों को सदमा लगा है। उनका इशारा विपक्ष की तरफ था। उन्होंने विपक्ष पर पाकिस्तान से मिलकर 'महामिलावट' (सांठगांठ) करने का आरोप लगाया। 

विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "कांग्रेस के नरम रवैए के चलते ही पहले आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब नहीं मिल पाया और ये अब सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल कर रहे हैं। जब इनकी सरकार थी, तब आतंकी हमले के बाद ये चुप बैठ जाते थे या वीर जवानों की कार्रवाई पर आंसू बहाते थे। आज कांग्रेस का वही चेहरा एक बार फिर सामने आया है।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "एयर स्ट्राइक पाकिस्तान में हुई, मगर सदमा भारत में बैठे कुछ लोगों को लगा है। विपक्ष के लोग पिछले एक सप्ताह से ऐसे मुंह लटकाए हुए हैं, मानो जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हो।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों के महागठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा था, "देश में महामिलावट करने वाले ये लोग अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर महामिलावट करने में लगे हैं। सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए पाकिस्तान से मिलकर महामिलावट कर रहे हैं। ये लोग यहां मोदी को गालियां देते हैं और पाकिस्तान में इनके लिए तालियां बजती हैं। वहां के अखबारों और चैनल की हेडलाइन बनते हैं। एक प्रकार से ये महामिलावटी लोग पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बन गए हैं।"

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...