Breaking

रविवार, 4 अक्तूबर 2020

जुबेर ने बिहार की 19 साल की लड़की का दिल्ली में कई बार किया रेप: पहली बार ही बना लिया था वीडियो, देता था धमकी

जुबेर दिल्ली रेप

राजधानी दिल्ली में एक युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। दिल्ली के द्वारका सेक्टर 7 में एक युवती को नशीला पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कार किया गया। वारदात के आरोपित जुबेर ने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी और उसके घर पर छोड़ कर चला गया। बलात्कार के दौरान जुबेर ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाया था और इसके ज़रिए ही पीड़िता को धमकी देता था। इसके बाद युवती ने पुलिस से पूरी घटना की शिकायत की जिसके आधार पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करके आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।   

लाइव हिन्दुस्तान में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार पुलिस अधिकारी ने इस पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 19 वर्षीय पीड़िता बिहार के पूर्णिया की रहने वाली है, दिल्ली के पालम क्षेत्र में किराए के घर में रहती है। द्वारका के एयरफ़ोर्स सोसाइटी में बेबी केयर टेकर का काम करती है। पुलिस द्वारका साउथ थाना में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा था कि लगभग 1 साल 3 महीने पहले उसकी जुबेर से पहचान हुई थी। इसके बाद दोनों संपर्क में आए और जुबेर ने उसे नौकरी दिलाने की बात कही। इस संबंध में दोनों की 31 जनवरी को मुलाक़ात हुई, इस दौरान जुबेर ने उसे किसी अन्य व्यक्ति से मिलाने की बात भी कही। 

जुबेर पीड़िता को द्वारका सेक्टर 9 क्षेत्र में स्थित बीडी पैलेस नाम के होटल में लेकर गया। इसके बाद युवती को नशीला पदार्थ पिला कर उसके साथ बलात्कार किया। इस घटना के दौरान जुबेर ने युवती की कई अश्लील तस्वीरें ली और वीडियो भी बना लिए। बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद जुबेर ने पीड़िता को उसके घर छोड़ा और मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में यहाँ तक बताया कि उसने जुबेर से संपर्क ख़त्म करने का हर संभव प्रयास किया लेकिन उसने पीछा नहीं छोड़ा। इतना कुछ होने के बाद आरोपित जुबेर ने पीड़िता का अपहरण करके दूसरी बार उसके साथ बलात्कार किया था। 

जुबेर के पास पीड़िता के कई वीडियो और तस्वीरें थीं, जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया। कोई विकल्प नहीं नज़र आने की सूरत में पीड़िता ने सबसे पहले इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने परिवार वालों को दी। इसके बाद उसने पुलिस के पास जाकर इस घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जुबेर के विरुद्ध धारा 376/506 के तहत मामला दर्ज करके 2 अक्टूबर को उसे गिरफ्तार कर लिया।   



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...