Breaking

रविवार, 4 अक्तूबर 2020

राजस्थान: 6 दिन में अगवा नाबालिग का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस, गुलफाम और उसके साथियों पर आरोप

धौलपुर से नाबालिग अगवा

राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी उप खंड में 17 वर्षीय नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। बीते 6 दिनों से लड़की घर से लापता है। परिजन लगातार पुलिस थाने के चक्कर काट रहे है। फिलहाल पुलिस को अभी तक मामले में किसी भी प्रकार का सबूत नहीं मिला है। वहीं स्थानीय नागरिकों का कहना है कि गुलफाम, अलीम, सिराज और रिजवान द्वारा पीड़िता का अपहरण किया गया है।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, 26-27 सितंबर की देर रात बाड़ी निवासी 17 वर्षीय नाबालिग का अपहरण कर लिया गया। परिजनों का आरोप है कि 4 युवक बहला-फुसलाकर उसे उठा ले गए। परिजनों ने पुत्री की जान खतरे में बताते हुए कहा कि बेटी को लापता हुए 6 दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस ने मामले में कोई सख्त कदम नहीं उठाया है।

पीड़ित परिवार के अनुसार 26 सितंबर को लड़की घर पर ही थी। लेकिन सुबह जब परिजनों ने आँखें खोली तब वह घर से लापता थी। परिवारवालों ने उसे खोजने की बहुत कोशिश की लेकिन जब वह नहीं मिली तब उन्होंने थाने जा कर तहरीर दी। परिजनों ने बताया कि पास में रहने वाले लोगों ने उन्हें जानकारी दी है कि उन्होंने गुलफाम, अलीम, सिराज और रिजवान के साथ सुबह उनकी बेटी को देखा था। बताया गया है कि सभी लोग बाइकों पर सवार थे ।

वहीं पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366 व 17-18 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर किया है। लेकिन आज 6 दिन बाद भी पुलिस आरोपितों के ठिकानों तक नहीं पहुँच पाई है और ना ही उनके हाथ नाबालिग का कोई सुराग लगा है।

गौरतलब है कि इसी तरह का एक मामला राजस्थान के भरतपुर जिले के कैथवाड़ा थाना क्षेत्र से 2 दिन पहले आया था। जहाँ एक 8 वर्षीय नाबालिग बच्ची का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। पुलिस ने मामले में आरोपित सुबेदीन उर्फ इन्नस पुत्र काला खां को गिरफ्तार किया था।

इसके अलावा हाल ही में राजस्थान के बारां (Baran) जिले में दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप का मामला सामने आया था। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपितों ने पहले बारां से दो नाबालिग लड़कियों का अपहरण किया। अपहरण के बाद आरोपित दोनों लड़कियों को कोटा, जयपुर और अजमेर ले गए। कथिततौर पर तीन दिनों तक उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया।



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...