Breaking

शनिवार, 3 अक्तूबर 2020

आगरा में वाल्मीकि समाज के लोगों ने हाथरस केस में विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस पर किया पर पथराव, लाठीचार्ज

हाथरस आगरा वाल्मीकि समाज

उत्तर प्रदेश के आगरा में हाथरस कांड को लेकर सफाई कर्मचारियों ने जमकर बवाल किया। रिपोर्ट के अनुसार, अनिश्चित कालीन हड़ताल स्थगित करने के वाल्मीकि समाज के फैसले के विरोध में सफाई कर्मचारी सड़क पर उतर आए। नगर निगम अधिकारियों द्वारा कूड़ा उठाने वाले गाड़ियाँ निकलवाने के मामले ने उग्र रूप ले लिया।

एक तरफ पुलिस प्रशासन स्थिति को नियंत्रित करने और किसी भी प्रकार के दंगे फसाद को रोकने की पुरजोर कोशिश में लगी है वहीं वाल्मीकि समाज के लोगों ने आज विरोध प्रदर्शन करते हुए पुलिस पर पथराव और लाठीचार्ज किया।

तनाव इस कदर बढ़ गया कि आगरा में मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात करना पड़ा। वहीं एसपी सिटी ने पथराव करने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

बता दें यूपी में जगह-जगह हाथरस कांड को लेकर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे है। उसी कड़ी में आगरा में भी हाथरस मामले को लेकर सफाई कर्मचारियों ने जमकर प्रदर्शन किया। अनिश्चितकालीन हड़ताल स्थगित करने के वाल्मीकि समाज के फैसले के विरोध में सफाई कर्मचारी सड़क पर उतर आए। उसी दौरान पुलिस पर भी पथराव किया गया।

इस घटना पर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि पथराव करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। पथराव करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। सोशल मीडिया पर लगातार नजर रखी जा रही है और संवेदनशील क्षेत्रों में विशेष नजर रखी जा रही है।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...