Breaking

रविवार, 4 अक्तूबर 2020

‘बेटी, आप ड्यूटी की चिंता मत करो’: मूर्च्छित हुई महिला पुलिसकर्मी, PM मोदी ने अपनी मेडिकल टीम ने करवाया इलाज

नरेंद्र मोदी, मनाली, महिला पुलिसकर्मी, मूर्च्छित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (अक्टूबर 3, 2020) को जब ‘अटल टनल’ के उद्घाटन के बाद हिमाचल प्रदेश स्थित मनाली के सोलांग वैली में जनता को सम्बोधित कर रहे थे, तब एक महिला पुलिसकर्मी अचानक से मूर्च्छित हो गईं। जैसे ही पीएम मोदी ने ये देखा, उन्होंने अधिकारियों को मंच से ही निर्देश दिया कि उक्त महिला पुलिसकर्मी को जल्द वहाँ से ले जाया जाए और बिठा दिया जाए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उक्त महिला पुलिसकर्मी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो गए और कई बार कहा, “उन्हें बिठा दीजिए“, जिसके बाद अधिकारियों ने उनके निर्देश का पालन किया। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि उनकी जो मेडिकल टीम है, उसे काम पर लगाया जाए। इसके बाद पीएम मोदी की मेडिकल टीम ने महिला पुलिसकर्मी को अटेंड किया और उनका इलाज किया। जब पीएम अपन सम्बोधन ख़त्म कर रहे थे, तब ये घटना हुई।

जब पीएम मोदी ने देखा कि उक्त महिला पुलिसकर्मी को फिर से ड्यूटी पर लगाया जा रहा है, तो उन्होंने हस्तक्षेप करते हुए कहा, “उस बेटी को ले जाइए भाई, वो ड्यूटी बाद में करेगी। कोई अधिकारी जरा उन्हें लेकर साथ में जाए।” इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने महिला पुलिसकर्मी से कहा, “आप जाकर बैठो वहाँ। आप ड्यूटी की कोई चिंता मत कीजिए।” तत्पश्चात अधिकारियों ने महिला पुलिसकर्मी को ले जाकर बिठाया।

पीएम मोदी की जनसभा के दौरान मूर्च्छित हुई महिला पुलिसकर्मी

सोलांग वैली में पीएम मोदी इस बात से खुश दिखे कि वहाँ की जनसभा में सोशल डिस्टेन्सिंग का अच्छी तरह से पालन किया जा रहा था और लोग एक-दूसरे से दूरी पर बैठे हुए थे। उन्होंने इस दौरान बताया कि अगर ‘अटल टनल’ का काम 2013-14 वाली गति से चलता रहता तो इसके बनने में 2040 तक का समय लग जाता। उन्होंने वहाँ की पहाड़ी जनता से संवाद किया और विकास कार्यों की समीक्षा भी की। साथ ही ‘अटल टनल‘ की खासियतों को देखा।


कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...