Breaking

रविवार, 11 अक्तूबर 2020

‘बॉलीवुड माफिया मेरी हत्या कर के इसे आत्महत्या बता देगा’ – अभिनेत्री पायल घोष ने PM मोदी से लगाई गुहार

अभिनेत्री पायल घोष, मोदी,

अभिनेत्री पायल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने आशंका जताई है कि ‘बॉलीवुड माफिया’ न सिर्फ उनकी हत्या कर सकता है, बल्कि उस हत्या को आत्महत्या का रूप भी दे सकता है। ऋचा चड्ढा द्वारा मानहानि के केस का सामना कर रहीं अभिनेत्री पायल घोष अपने छोटे से करियर में जूनियर एनटीआर और ऋषि कपूर जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं। वो टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का भी हिस्सा रही हैं।

हाल ही में वो फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगा कर सुर्ख़ियों में आई थीं, जिसके बाद अब उन्हें अपनी जान का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि पूरा का पूरा ‘बॉलीवुड गैंग’ उन्हें दबाने और अपमानित करने में लगा हुआ है। अभिनेत्री पायल घोष ने प्रधानमंत्री कार्यालय और नरेंद्र मोदी के हैंडल्स को ट्विटर पर टैग करते हुए अपनी हत्या की आशंका जताई। उन्होंने कहा कि उनकी हत्या को कुछ भी साबित किया जा सकता है।

इससे पहले अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने दावा किया था कि वो पायल घोष के खिलाफ मानहानि का मामला जीत चुकी हैं लेकिन घोष ने इस दावे को नकारते हुए उन्हें फटकार लगाई थी। अपने आरोप में तीन अभिनेत्रियों का नाम लेने की बात पर पायल घोष ने कहा कि ये उनके नहीं बल्कि अनुराग कश्यप के शब्द थे। उन्होंने कहा कि ‘स्मैश पैट्रिआर्की’ की बात करने वाला आदमी जब किसी लड़की के सामने इस तरह से तीन अन्य महिलाओं के नाम ले सकता है तो आप समझ सकते हैं कि वो किस किस्म का व्यक्ति है।

पायल घोष ने ‘SpotBoye’ से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने इस चीज को सार्वजनिक कर के ये दिखाने की कोशिश की है कि जब अनुराग कश्यप उनके सामने इन तीनों के नाम ले सकते हैं तो दूसरों के सामने भी ऐसे ही करते होंगे। उन्होंने पूछा कि क्या इससे उनकी छवि को नुकसान नहीं पहुँचता? ऋचा चड्ढा से माफ़ी माँगने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोर्ट में जज ने ही इस मामले में सेटलमेंट करने की सलाह दी।

उन्होंने कहा कि ऋचा चड्ढा उनका लक्ष्य नहीं है बल्कि वो तो बीच में कूद गईं। उन्होंने जानकारी दी कि चड्ढा के वकील ने उनके वकील को बताया कि ऋचा को सोशल मीडिया पर गालियाँ पड़ रही हैं और वो ट्रॉल्स का सामना कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वो एक महिला होने के नाते उनकी बात समझती हैं लेकिन साथ ही पूछा कि ऋचा चड्ढा इतनी निश्चित कैसे हैं कि अनुराग कश्यप ने उनका नाम नहीं लिया होगा?

उन्होंने कहा कि वो सिर्फ इसीलिए माफ़ी माँग रही हैं क्योंकि उनका नाम लेने से उन्हें कोई दर्द हुआ होगा लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि अनुराग कश्यप ने ऋचा चड्ढा का नाम नहीं लिया था, एकदम लिया था। पायल ने कहा कि उन्होंने ऋचा के सम्मान का ख्याल रखा और वो सोशल मीडिया पर उन्हें अपमानित करने में लगी ही हैं और प्रचार कर रही हैं कि वो जीत गईं। उन्होंने कहा कि ऋचा सच में जीत चाहती हैं तो 5-10 साल तक केस लड़े और जीते।

एक पोस्ट में पायल घोष ने आरोप लगाया था कि ’प्रसिद्ध निर्देशक’ 600 से अधिक महिलाओं के साथ सोया था। एक अन्य पोस्ट में, उन्होंने कहा था, “मुझे बहुत सी बातें कहने का मन कर रहा है, लेकिन मेरा परिवार मुझे इस पर कुछ भी बात करने की अनुमति नहीं दे रहा है और मुझे सभी ट्वीट्स को हटाने के लिए कहा गया है।हाल ही में उन्होंने अपनी इस पुरानी पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए थे।



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...