Breaking

गुरुवार, 8 अक्तूबर 2020

बेटा दलित महिला के यौन शोषण में गिरफ्तार, अब्बा (SDPI नेता अब्दुल हमीद) माँगे हाथरस केस में ‘न्याय’

हाथरस, SDPI

हाथरस केस में उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ हुए प्रदर्शनों में SDPI नेता अब्दुल हमीद भी शामिल था। दिलचस्प यह है कि हाल ही में उसके बेटे को आंध्र प्रदेश पुलिस ने एक दलित महिला के यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसडीपीआई नेता अब्दुल हमीद सलमारा के बेटे मोहम्मद फैजल को को आंध्र प्रदेश की पुलिस ने एक दलित महिला से छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया था। मामला दक्षिण कन्नड़ के पुत्तुर से जुड़ा हुआ है। सलमारा पुत्तुर का ही रहने वाला है। इसके कुछ दिन बाद मंगलवार को अब्दुल हमीद हाथरस मामले में यूपी सरकार के खिलाफ हुए एक प्रदर्शन में देखा गया।

कथित तौर पर, फैजल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के माध्यम से आंध्र प्रदेश की एक दलित महिला से संपर्क किया। कुछ दिनों बाद उनकी दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई। प्यार के झाँसे में लेकर फैसल ने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

पीड़िता का कहना है कि जब उसने एसडीपीआई नेता के बेटे से शादी करने की बात कहीं तो उसने इनकार करते हुए उसकी तस्वीरों को सोशल वेबसाइटों पर अपलोड करने की धमकी दी। इसके बाद दलित महिला ने आंध्र प्रदेश पुलिस के पास मामले की शिकायत दर्ज कराई। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपित फैसल को 4 अक्टूबर को पुत्तुर से गिरफ्तार किया।

उल्लेखनीय है कि अपने ही यौन शोषण आरोपित बेटे की गिरफ्तारी के दो दिन बाद SDPI नेता सिर्फ अपनी राजनीति को चमकाने के लिए यूपी के हाथरस की 19 वर्षीय दलित लड़की को न्याय दिलाने के लिए आयोजित कथित विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुआ।



कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Advertisement :

loading...